NCB Raid: अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी का छापा, क्या आर्यन खान मामले से जुड़ा है कनेक्शन मुम्बई से पार्थो सिल की रिपोट ।

0
164
NCB Raid: NCB raid on Ananya Pandey's house, is there any connection related to Aryan Khan case? Partho Sil's report from Mumbai.

अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा
के बांद्रा स्थित घर पर पड़ा छापा
अनन्या बॉलावुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने छापा मारा है। यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई है। मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि एनसीबी की यह रेड आर्यन खान ड्रग मामले से जुड़ी हुई हो सकती है। अनन्या को एनसीबी ने समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है।

अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना का नाम भी सामने आया है।

जिस एक्ट्रेस की चैट सामने आई क्या वह अनन्या?
एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

शाहरुख के घर भी पहुंची एनसीबी की टीम
शाहरुख के घर ‘मन्नत’ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पहुंची है। गुरुवार सुबह ही शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन खान से जेल में मुलाकात की थी। दोनों के बीच 15 से 20 मिनट बात हुई। बातचीत के बाद शाहरुख खान जेल से निकल गए।

शाहरुख के घर भी पहुंची एनसीबी की टीम
शाहरुख के घर ‘मन्नत’ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पहुंची है। गुरुवार सुबह ही शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन खान से जेल में मुलाकात की थी। दोनों के बीच 15 से 20 मिनट बात हुई। बातचीत के बाद शाहरुख खान जेल से निकल गए।NCB Raid: NCB raid on Ananya Pandey's house, is there any connection related to Aryan Khan case?   Partho Sil's report from Mumbai.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here