उत्तराखण्डयूटीलिटी गिरी खाई में, तीन लोगों की गई जान

यूटीलिटी गिरी खाई में, तीन लोगों की गई जान

मसूरी। नैनबाग तहसील के बेल गांव के समीप गत रात्रि एक यूटीलिटी खाई में गिर गई। हादसे दो लोगाें की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं चालक सहित दो घायलों को उपचार के बाद देहरादून रेफर किया गया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात एक यूटीलिटी विकासनगर से बेल गांव जा रही थी, जिसमें चालक समेत पांच लोग सवार थे। बेल गांव से कुछ दूरी पहले ही यूटीलिटी के ब्रेकफेल हो गए और वह अनियंत्रित होकर करीब 250 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे। साथ ही थत्यूड़ थाना पुलिस को भी सूचना दी। इस दौरान सड़ब तल्ला गांव के राजेश सिंह और बेल मल्ला गांव के गोविंद सिंह खत्री की मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बेल तल्ला गांव के कुंवर सिंह सजवाण ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई।

वहीं, बलबीर सिंह रावत निवासी सड़ब मल्ला गांव और चालक मनोज राणा निवासी सड़ब तल्ला को नैनबाग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया गया है। घायलों और मृतकों को स्थानीय ग्रामीणों व पुलिस ने खाई से निकाला। हादसे के बार मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

वायरल खबरें