तत्काल प्रभावकर्नाटक की मस्जिद में महिलाओं से बदसलूकी करने वाला युवक गिरफ्तार

कर्नाटक की मस्जिद में महिलाओं से बदसलूकी करने वाला युवक गिरफ्तार

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के उल्लाल कस्बे में एक मस्जिद में महिलाओं के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान 26 वर्षीय सुजीत शेट्टी के रूप में हुई है, जो करकला कस्बे के पास निट्टे का निवासी है। पुलिस के अनुसार, वह 28 अप्रैल को महिलाओं के लिए बने प्रार्थना कक्ष के अंदर घुसा था और कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया था।

आरोपियों ने मस्जिद में आयोजित विशेष नमाज के लिए आईं महिलाओं को निशाना बनाया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने एक महिला का हाथ पकड़कर घसीटा था।

शिकायतकर्ता ने यह भी उल्लेख किया था कि आरोपी ने अपनी पतलून नीचे कर ली थी और अपने गुप्तांगों को फड़फड़ाया था। इससे पहले कि महिलाएं कुछ समझ पातीं, आरोपी भागने में सफल रहे।

पुलिस ने 448 (ट्रेसपास), 354 (शील भंग करने के इरादे से महिलाओं पर हमला या आपराधिक बल), 509 (महिलाओं के शील का अपमान करने के इरादे से इशारा या कार्य) और 295ए (जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से किया गया दुर्भावनापूर्ण कार्य) सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत दर्ज की थी।

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

वायरल खबरें