उत्तरप्रदेशUttarpradesh: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सुबह लखनऊ अयोध्या राजमार्ग पर...

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सुबह लखनऊ अयोध्या राजमार्ग पर एक ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौत.

 करीब 34 लोग घायल हो गये, पुलिस के अनुसार आज तड़के लगभग तीन बजे रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में ही कोटवा के पास एक ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी.

इसमें तीन लोगों की मौत हो गयी और 34 अन्य घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिये स्थानीय अस्पताल भेजा गया। इनमें से 6 घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामसनेही घाट थाना क्षेत्र के लंबौवा गांव निवासी रामकरन की पुत्री का मुंडन और भाई दिवाकर का बरीक्षा कार्यक्रम था।

इसमें शामिल होने के लिए रामकरन की ससुराल कटका थाना रामनगर से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर आए थे।

आज प्रातः लगभग 3:00 बजे ये लोग वापस कटका के लिए निकले थे।

इस दौरान लखनऊ अयोध्या राजमार्ग पर रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में ही कोटवा के पास एक ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी।

जिसके बाद ट्राली डिवाइडर पर पलटते हुए दूर तक घिसटते हुए चली गई।

इस हादसे में रामकरन की सास मालती देवी(50), ननकू की पत्नी शांति देवी (35) और मनोज की पुत्री शुभी (5) की मौके पर मौत हो गई।

हादसे में करीब 34 लोग घायल हुए हैं। दो दर्जन से अधिक लोगों को रामसनेहीघाट सीएचसी में भर्ती कराया गया है। 6 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

दुर्घटना के बाद हाईवे पर यातायात भी कुछ देर के लिए बाधित रहा।

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

spot_img

वायरल खबरें