भारत और नूज़ीलैण्ड टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटा यूपीसीए

0
286

कशिफ रिजवी।आगामी 25 नवम्बर से होने वाले भारत और न्यूज़ीलैण्ड के मैच के लिए यूपीसीए ने भी अपनी तैयारियां तेज़ कर दी है। कानपुर के ग्रीन पार्क में श्रृंखला का पहला टेस्ट खेला जाएगा। इसी के लिए यूपीसीए ने होटल लैंडमार्क टावर्स में 80 से ज्यादा कमरे बुक करा लिए है।

लैंडमार्क में 80 से ज्यादा बुक…
यूपीसीए प्रबंधन ने मंगलवार देर रात लैंडमार्क में 80 से ज्यादा कमरे दोनों टीम के प्लेयर्स के लिए बुक कराए है। इसके अलावा शहर के कई प्रमुख होटलों में भी कमरे बुक किये गया है जहां बीसीसीआई सपोर्टिंग स्टाफ के अधिकारियों को रोका जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार मैच प्रसारण अधिकार वाली कंपनी के स्टाफ को होटल विजय विला में ठहराया जायेगा।

होटल ने भी तैयारियां शुरू की…
होटल के जीएम विकास मेहरोत्रा ने बताया, हम लोगों ने अभी से तैयारियां करनी शुरू कर दी है। पिछली बार हम लोगों ने भारतीय परंपरा के अनुसार तिलक लगाकर पश्मीना शॉल देकर खिलाड़ियों का स्वागत किया था, लेकिन इस बार कुछ अलग करने का सोचा जा रहा है। पिछली बार महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ने केक काटकर रूम में प्रवेश किया था, साथ ही शहर में हुए आखरी मैच के दौरान जिन कमरों में भारतीय खिलाड़ी रुके थे, उनमे हम लोगों ने उनकी मां की तस्वीर पहले से लगा राखी थी। इस बार हम लोग कुछ अलग लें कर रहे है, अभी इसके बारे में बोना बहुत जल्दी होगा।

खाना होगा खास…
विकास ने बताया, भारतीय टीम के खिलाड़ियों को खाने में क्या पसंद है इसकी जानकारी तो हमारे पास है, इसके अलावा न्यूज़ीलैण्ड के खिलाड़ियों की लिस्ट अभी बीसीसीआई से आएगी उसी हिसाब से खाना की तैयारी की जाएगी। वैसे विराट कोहली को हमारे यहां का मोरक्को स्पाइसी चिकन काफी पसंद आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here