बॉलीवुडरणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने इस अंदाज में किया आलिया का...

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने इस अंदाज में किया आलिया का वेलकम, शेयर किया इमोशनल नोट

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब शादीशुदा हैं और न्यूलीवेड के लिए बधाई संदेश आना शुरू हो गए हैं. करीना कपूर, सोनी राजदान, आधार जैन, मौनी रॉय, शाहीन भट्ट और रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर कपल की खूबसूरत तसवीरें साझा कीं. शाहीन ने लिखा, “मेरा पूरा दिल,” जबकि करीना ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमारे दिल भरे हुए हैं, परिवार में आपका स्वागत है, प्रिय आलिया.” वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने इमोशनल नोट साझा कर आलिया का स्वागत किया है.

रिद्धिमा ने लिखा, ‘परिवार में आपका स्वागत है मिसेज कपूर. हम तुमसे प्यार करते हैं.” सोनी राजदान ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “और वे हमेशा के लिए खुशी से रहते थे.” रिद्धिमा ने बाद में इंस्टाग्राम पर एक तसवीर साझा की और लिखा, “हमारे परिवार के लिए इससे बेहतर जोड़ नहीं हो सकता था. हम आपसे प्यार करते हैं और आप दोनों की इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकते. परिवार में आपका स्वागत है मेरी कीमती गर्ल, लेकिन आप हमेशा इसका हिस्सा थे. ”

सोनी ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘कहते हैं कि बेटा पाने पर आप एक बेटी खो देते हैं. मैं कहती हूं कि हमें एक अद्भुत बेटा, एक प्यारा परिवार मिला है और मेरी प्यारी सुंदर बच्ची हमेशा हमारे साथ यहीं है. रणबीर और आलिया यहां एक साथ आपकी यात्रा में आपको इतना प्यार, प्रकाश और खुशी की कामना कर रहे हैं. आपकी प्यारी माँ.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के साथ काम करने वाली मौनी रॉय ने लिखा, “दिल बहुत भरा हुआ है, आपको बहुत-बहुत बधाई. आपको आगे की सबसे सुखद और सार्थक यात्रा की शुभकामनाएं, प्यार से भरा दिल.” नेहा धूपिया ने आलिया के पोस्ट पर कमेंट किया, ‘बधाई हो, तुम लोग वही हो जिससे सपने बनते हैं. जोया अख्तर ने लिखा, ‘बधाई हो, आप दोनों के लिए बहुत खुशी. स्वास्थ्य और खुशी हमेशा के लिए!”

आलिया भट्ट ने आज रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी की तसवीरें साझा कीं और लिखा, “आज, हमारे परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर … हमारे पसंदीदा जगह पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली. हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. “

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

वायरल खबरें