हेल्थराजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, हालत में हो रहा...

राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, हालत में हो रहा सुधार.

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गरवित नारंग ने आज जानकारी दी कि राजू श्रीवास्तव को आज करीब 15 दिन बाद होश आया है।

उन्होंने कहा कि एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। उनके स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है। आपको बता दें कि करीब 15 दिन पहले सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को यहां भर्ती कराया गया था। तब राजू ब्रेन डेड अवस्था में पहुंच गए थे।

राजू की गंभीर हालत को देखते हुए उनके सभी रिश्तेदार राजधानी दिल्ली पहुंच गए थे। बताय गया था कि सीटी स्कैन में दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली है। उनके लिए परिजन काशी और उज्जैन में महामृत्युंजय जाप करवा रहे थे।

राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने बताया था कि राजू का ब्रेन ठीक से काम नहीं कर रहा थी और वह ब्रेन डेड की स्थिति में है। उनके दिल में भी दिक्कत है। राजू श्रीवास्तव का इलाज डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में चल रहा है।

10 अगस्त से राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर्स के अनुसार उनके बीपी में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। ब्रेन तो दिक्कत कर रहा था। अब उनका हार्ट भी ठीक से काम नहीं कर रहा था।

रिश्तेदार पहुंचने लगे दिल्ली.

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर उनके परिजन टेंशन में है। उनके रिश्तेदार दिल्ली पहुंच गए हैं। परिवार का कहना है कि हमें ईश्वर पर भरोसा है। बता दें राजू को दिल्ली में उस समय दिल का दौरा पड़ा था।

जब वे जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। मेजर हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया था। तब से वह बेहोश हैं।

 

 

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

spot_img

वायरल खबरें