राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्में बनाने के लिए किराए पर लिया था बांग्ला

0
338


पार्थो सील की रिपोर्ट ,
सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और एप्स पर उन्हें अपलोड करने के अपराध में गिरफ्तार कर लिया गया । देर रात मुंबई पुलिस ने यह दावा किया था कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत है इसी बीच मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के व्हाट्सएप और सोशल मीडिया को खंगाला तो मुंबई पुलिस को राज कुंद्रा समेत पांच लोगों के व्हाट्सएप ग्रुपकी चैट मिली जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर h

चर्चा होती है।

बता दे कि इस व्हाट्सग्रुप का नाम ‘H’ अकाउंट है, जिसमें राज कुंद्रा समेत कुल पांच लोग पोर्न फिल्मों के बिजनेस के डील करते थे।

जो व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं, उसमें राज कुंद्रा इस बिजनेस की मार्केटिंग, सेल्स और मॉडल्स की पेमेंट से जुड़े मसलों पर चर्चा कर रहे हैं। साथ ही कैसे रेवेन्यू पर फोकस किया जाए, मॉडल को कैसे पेमेंट दी गई है और किस तरह बिजनेस के रेव्यू को बढ़ाया जाए, इस पर डिस्कशन इसी व्हाट्सएप ग्रुप में होता था।

राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्में बनाने के लिए किराए पर लिया था बांग्ला

राज कुंद्रा ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर कैनन प्रोडक्शन के नाम से इस काम की शुरुआत की। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म बनाने के लिए एक बंगला किराए पर लिया था।
राज कुंद्रा की कंपनी हर हफ्ते एक पोर्न फिल्म हॉट शॉट नाम की एप पर अपलोड करती थी।

मजबूर लड़कियों को लालच देकर बनवाई जाती थी फिल्में

इन फिल्मों में सिर्फ मॉडल सी नहीं वह लड़कियां भी शामिल थी जो मुंबई में काम की तलाश तिथि जिन्हें बड़ी फिल्मों में बड़े रोल का लालच देकर राज कुंद्रा यह काम करवाते थे और उन्होंने अब तक कई करोड़ों रुपए की कमाई इसी के जरिए की।

बता दें कि इसी साल यानी फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अपलोड करने का मामला दर्ज किया था और पुलिस के हाथ सबूत लगने के बाद पुलिस ने देर रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here