मुम्बई से पार्थो सिल की रिपोट: नवाब मलिक का नया खुलासा, समीर वानखेड़े से पूछा- काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता?

0
95

Nawab Malik vs Sameer Wankhede: नवाब मलिक का आरोप है कि समीर वानखेड़े ने मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को फर्जी छापेमारी कर के फंसाया है। उनका इरादा आर्यन को फंसाकर शाहरुख से वसूली करने का था ।

Mumbai Nawab Malik Press Conference: आर्यन खान ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की भूमिका पर सवाल उठाए हैं, मलिका का कहना है कि क्रूज ड्रग्स मामले में केपी गोसावी और काशिफ खान मुख्य भूमिका में थे, काशिफ पोर्ट के जरिए क्रूज पर गया, काशिफ के साथ एक और दुबई का व्यक्ति था जिसका खुलासा हम अभी नहीं करेंगे, मैंने ट्विटर पर व्हाट्सएप चैट डाला है, वानखेड़े जवाब दें कि काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता है?

नवाब मलिक ने कहा, ‘मेरे ट्वीट के जरिए मैंने केपी गोसावी और दिल्ली के एक इनफॉर्मर के बीच की चैट सामने लाई है, इस चैट के जरिए यह बात साफ होती है कि कुछ खास व्यक्ति को रेड के दौरान हिरासत में लिया गया है और कुछ खास लोगों को छोड़ दिया गया है यह स्पष्ट होता है, क्रूज पार्टी मामले में केपी गोसावी और मनीष भानुशाली यह प्रमुख किरदार है, काशिफ खान यह भी इस मामले मैं महत्वपूर्ण नाम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here