दिल्लीNoida: 3 साल की बच्ची से ‘डिजिटल रेप’, 65 साल के आरोपी...

Noida: 3 साल की बच्ची से ‘डिजिटल रेप’, 65 साल के आरोपी को मिली उम्रकैद.

नोएडा के डिजिटल रेप केस मामले में गौतम बुद्ध नगर के जिला कोर्ट  ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. बता दें कि मामला साल 2019 का है.

यूपी के गौतम बुद्ध नगर  के जिला कोर्ट  ने डिजिटल रेप के मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी अकबर अली को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

दरअसल 65 साल के अकबर अली नाम के आरोपी ने महज 3 साल की मासूम के साथ डिजिटल रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. ये मामला साल 2019 का है. जिसमें अब जिला कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

2019 में शख्स ने किया था बच्ची से डिजिटल रेप.

ये पूरा मामला 21 जनवरी 2019 का है जहां नोएडा के सेक्टर 45 में एक मकान में रहने वाले 65 वर्ष उम्र के अकबर अली नाम के व्यक्ति ने पड़ोस में घर के बाहर खेल रही 3 वर्ष की बच्ची को टॉफी देने के बहाने अपने पास बुलाया और डिजिटल रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

वहीं कुछ समय बाद जब बच्ची के परिजनों ने बच्ची को ढूंढना शुरू किया तो बच्ची रोती-बिलखती मिली और जब उन्हें सच्चाई का पता लगा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

उन्हें विश्वास करना मुश्किल हो रहा था कि उनकी बच्ची के साथ 65 वर्ष के व्यक्ति ने इतनी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है, उन्होंने नजदीक के पुलिस थाने सेक्टर 39 में जाकर पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 376(2)च सहित गंभीर धाराओं में अकबर अली को जेल भेजा गया।

आरोपी को मिली आजीवन कारावास की सजा.

वहीं साल 2019 से लगातार ये मुकदमा कोर्ट में चलता रहा और कोर्ट में तारीख पर तारीख लगती रही।

जिसमें सबूतों की पेशकश भी होती रही. लेकिन अब करीब 3 साल से ज्यादा समय के बाद बच्ची को इंसाफ मिल पाया है।

कोर्ट ने आरोपी अकबर अली को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

 

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

spot_img

वायरल खबरें