तत्काल प्रभावप्रेमी ने लड़की सहित परिवार के दो और लोगों की हत्या की

प्रेमी ने लड़की सहित परिवार के दो और लोगों की हत्या की

गोरखपुर । उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक प्रेमी ने तीन लोगों की हत्या कर दी। मृतक में लड़की और उसके माता पिता शामिल हैं। घटना सोमवार देर शाम की है, जब युवती ने युवक के प्यार को ठुकरा दिया था, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी आलोक पासवान को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है और इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
मृतक पीड़ितों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी), विपिन टाडा और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी), अखिल कुमार ने कहा कि मृतकों की पहचान 20 वर्षीय प्रीति, उनके पिता गामा निषाद (42) और मां संजू (38) के रूप में हुई है।
घटना उस वक्त हुई जब तीनों गामा के भाई रमा निषाद के घर एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

गोरखपुर एसएसपी ने बताया कि आरोपी आलोक ने तीनों को पकड़ लिया था। प्रीति की शादी को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद आरोपी आलोक ने गामा के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जब उसकी पत्नी संजू और बेटी प्रीति बचाव में आई, तो उसने उनकी गर्दन पर भी हमला कर दिया। इसके बाद, परिवार के तीनों सदस्य सड़क के किनारे खून से लथपथ पड़े रहे।

स्थानीय लोगों ने रात करीब साढ़े दस बजे तीनों को सड़क पर पड़ा देखा। और फिर पुलिस को सूचना दी।

गोरखपुर एडीजी ने कहा कि अभी तक केवल एक व्यक्ति की संलिप्तता सामने आई है।
एसएसपी के मुताबिक, आलोक प्रीति से प्रेम करता था, लेकिन उसने उसे कई बार ठुकरा दिया था।

एसएसपी ने कहा कि ऐसा लगता है कि जब उसकी शादी तय हुई तो वह गुस्से में आ गया, लेकिन मामले की जांच चल रही है और जल्द ही चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

वायरल खबरें