आर्यन खान मामले में नया ट्विस्ट, NCB पर 18 करोड़ की डील का आरोप

0
129
आर्यन खान मामले में नया ट्विस्ट, NCB पर 18 करोड़ की डील का आरोप;
आर्यन खान मामले में नया ट्विस्ट, NCB पर 18 करोड़ की डील का आरोप; जानें एजेंसी ने क्या कहा , मुम्बई से पार्थो सिल कि रिपोट ।

मुम्बई से पार्थो सिल कि रिपोर्ट। आर्यन खान मामले में नया ट्विस्ट, NCB पर 18 करोड़ की डील का आरोप आर्यन खान मामले में नया ट्विस्ट, NCB पर 18 करोड़ की डील का आरोप; जानें एजेंसी ने क्या कहा मुम्बई से पार्थो सिल कि रिपोट

आर्यन खान मामले में नया ट्विस्ट, NCB पर 18 करोड़ की डील का आरोप;
आर्यन खान मामले में नया ट्विस्ट, NCB पर 18 करोड़ की डील का आरोप; जानें एजेंसी ने क्या कहा ,
मुम्बई से पार्थो सिल कि रिपोट ।

Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े ने इस महीने की शुरुआत में मुंबई के तट पर एक जहाज पर छापा मारा था, जहां से नशीले पदार्थ बरामद हुए और अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया गया ।

मुंबई. मुंबई तट पर एक क्रूज शिप में रेव पार्टी पर छापा मारने और वहां से नशीले पदार्थ मिलने के मामले से जुड़े एक गवाह ने रविवार को आरोप लगाया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शाहरुख खान से उनके बेटे आर्यन खान को रिहा करने के लिए कथित तौर पर डील की बात थी . गवाह, प्रभाकर सेल ने विभिन्न टीवी चैनलों पर खुले तौर पर कहा कि उन्हें एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े से अपनी जान को खतरा है. हालांकि एनसीबी ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

रिश्वत मामले में समीर वानखेड़े का नाम सामने आने के बाद एनसीबी के दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के डीडीजी ने कहा कि उन्होंने इस बात की जानकारी है. उन्होंने कहा, “एनसीबी के एक अपराध मामले में गवाह प्रभाकर सेल का हलफनामा मेरे संज्ञान में आया है. चूंकि वह गवाह है और मामला अदालत में विचाराधीन है, इसलिए उसे सोशल मीडिया के बजाय कोर्ट में अपना हलफनामा पेश करने की जरूरत है. हमारे मंडल निदेशक समीर वानखेड़े ने आरोपों से इनकार किया है ।

गवाह प्रभाकर ने अपने हलफनामे में क्या कहा
गवाह प्रभाकर सेल ने अपने एक हलफनामे में दावा किया है कि उसने तथाकथित निजी जासूस केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 18 करोड़ रुपये के सौदे की बात सुनी थी, जिनमें से 8 करोड़ रुपये एनसीबी के मंडल निदेशक समीर वानखेड़े को दिए जाने थे. प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि उसने केपी गोसावी से रुपये लेकर सैम डिसूजा तक पहुंचाए थे।

यह हस्ताक्षरित हलफनामा बयान और वीडियो जहाज पर छापे के एक दिन बाद 3 अक्टूबर को आर्यन खान और अन्य की गिरफ्तारी से संबंधित है. गौरतलब है कि एनसीबी ने इस महीने की शुरुआत में मुंबई के तट पर एक जहाज पर छापा मारा था जिसके बाद नशीले पदार्थ कथित तौर पर बरामद हुए और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया गया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here