देहरादून। घटना राजधानी देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र की है, पत्रकार अनुपम खत्री 24 जुलाई को घर से बाहर थे एवं उनके द्वारा घर की सुरक्षा हेतु सीसीटीवी कैमरा भी लगवाया गया है। घर से बाहर रहने के दौरान जब उन्होंने अपने मोबाइल पर घर की फुटेज देखी तो उन्होंने देखा की कुछ अज्ञात लोग नकाब पहनकर उनके घर में घुसे हैं।
वह तुरंत ही काशीपुर से देहरादून की तरफ रवाना हुए और इस घटना की जानकारी उन्होंने दूरभाष पर पटेल नगर थाने व उच्च अधिकारियों को दी। 48 घंटे बीत जाने के बावजूद भी पटेल नगर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई।

पत्रकार के घर मे घुसे नकाबपोश देखे विडियो:

ऐसा पहली बार नहीं है की पटेल नगर पुलिस विवादों में ना रही हो अभी चंद रोज पहले एसटीएफ ने पटेल नगर थाना क्षेत्र में एक फर्जी कॉल सेंटर पकड़ा था और कुछ लोगो की गिरफ्तारी की थी।

फर्जी कॉल सेंटर एक किराए की बिल्डिंग में चल रहा था जिसका पुलिस वेरिफिकेशन पटेल नगर पुलिस द्वारा किया जाना था पर ऐसा हुआ नही, अगर इनका पुलिस वेरिफिकेशन होता तो ऐसे फर्जी कॉल सेंटर का चलाया जाना मुश्किल होता।

शिकायती पत्र:

जब पत्रकार अनुपम खत्री से बात की गई तो उन्होंने बताया की पटेल नगर पुलिस द्वारा उनको कई दिनों से मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है इस संदर्भ में उन्होंने पुलिस अधीक्षक और माननीय मुख्यमंत्री जी को भी एक शिकायती पत्र दिया है। पटेल नगर थाने द्वारा 48 घंटे बीत जाने के बावजूद भी पत्रकार के घर में घुसे नकाबपोश लोगों पर कोई कार्यवाही ना करना यह दर्शाता है की जीरो टॉलरेंस की सरकार का कोई खौफ इनको नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here