उत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गुरुवार देर रात शराब के नशे...

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गुरुवार देर रात शराब के नशे में रेलवे क्रॉसिंग पार करना 3 दोस्तों को पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से 2 की मौत एक घायल.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गुरुवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से दो युवको की दर्दनाक मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गुरुवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से दो युवको की दर्दनाक मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों दोस्त थे और शराब के नशे में थे.

जाकारी के मुताबिक गुरुवार की रात तंरग क्रॉसिंग के पास स्थित शराब की दुकान से शराब लेकर क्रॉसिंग के नीचे तीनों दोस्त शराब पीने लगे. शराब पीने के बाद नशे की हालत में रेलवे क्रॉसिंग पार कर जा रहे थे.
इसी बीच लखनऊ से गोरखपुर रेलवे स्टेशन जाने के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई. शराब के नशे में धुत होने की वजह से वहां से वह भाग नहीं सके.ट्रेन उन तीनों को रौंदते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ चली गई.

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

spot_img

वायरल खबरें

%d bloggers like this: