उत्तर प्रदेशगोरखपुर में पति-पत्नी और बेटी की गला रेत कर की गयी हत्या,...

गोरखपुर में पति-पत्नी और बेटी की गला रेत कर की गयी हत्या, एकतरफा प्यार में युवक ने रची साजिश

Uttar Pradesh News: प्रयागराज और मेरठ में दिल दहला देने वाली दो घटनाओं के बाद अब गोरखपुर में भी सनसनीखेज वारदात सामने आई है. गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र में तीन लोगों की गला काटकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने भाई के घर जाते समय पति पत्नी और बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. हत्यारा वारदात को अंजाम देकर खुद ही थाने जाकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, वहीं पुलिस का यह दावा करना है कि पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है.

खोराबार थाना क्षेत्र के रायगंज निवासी गामा निषाद अपने छोटे भाई के घर अपनी पत्नी रंजू वह बेटी प्रीति के साथ पैदल ही जा रहा था, तभी घात लगाए बैठे बदमाश ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया. जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई और हत्यारोपी घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भाग गया. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी ने हत्या करने के बाद खुद थाने जाकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, रास्ते से गुजर रहे लोगों ने जब शव को देखा तो इसकी सूचना घर वालों को दी. पुलिस द्वारा पूछताछ में हत्यारोपी आलोक पासवान ने बताया कि वह गामा निषाद की पुत्री प्रीति से प्यार करता था, लेकिन प्रीति उसकी उपेक्षा कर रही थी इस वजह से गुस्से में आकर उसने प्रीति और उसके मां-बाप की गला रेत कर हत्या कर दी है.

Agra News: अपराधियों को गोली के बदले गोली, आगरा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश घायल
सूत्रों की माने तो खोराबार थाने के रायगंज में ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी आलोक पासवान घटना को अंजाम देने के बाद धारदार हथियार लेकर थाने पहुंच गया. उसने पुलिस को बताया कि मैंने तीन हत्या कर दी है, जिसके बाद से पुलिस के होश उड़ गए आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस का यह दावा है कि हमने घटना के कुछ देर बाद ही आलोक पासवान को गांव के पास से ही गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा पूछताछ में हत्यारोपी आलोक पासवान ने बताया कि वह गामा निषाद की बेटी प्रीति से एकतरफा प्यार करता था. जबकि प्रीति का गांव के ही एक दूसरे युवक से दोस्ती थी.

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

वायरल खबरें