आर्यन खान की घर वापसी पर फैंस ने मनाया जश्न, कहा-“जन्नत जैसा महसूस हो रहा है”

0
102

आर्यन खान की घर वापसी पर फैंस ने मनाया जश्न, कहा-“जन्नत जैसा महसूस हो रहा है”

मुंबई से पार्थो सिल की रिपोर्ट ।

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के घर लौटने पर उनके फैंस ने इसे खास तरीके से मनाया। वह बड़ी संख्या में उनके बंगले के बाहर

Khojinarad
Fans celebrated Aryan Khan’s homecoming, said- “Feeling like paradise”

एकत्रित हुए और नाच-गाकर व पटाखे फोड़कर जश्न मनाया।

आर्यन खान ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में 22 दिन रहने के बाद शनिवार को एक विशेष अदालत से जमानत मिलने के बाद आर्यन सुबह करीब 11 बजे जेल से बाहर आए।

इसके बाद सुबह 11 बजकर 33 मिनट पर शाहरुख खान की गाड़ियों का काफिला उनके बंगले मन्नत पर पहुंचा, वहां उनके सैकड़ों फैंस ने खान परिवार की एक झलक पाने के लिए जुटे थे। उनके समर्थक कार के साथ-साथ चलते हुए कह रहे थे, ”हम शाहरुख को प्यार करते हैं, हम आर्यन को प्यार करते हैं।”

जैसे ही आर्यन बंगले में पहुंचे, प्रशंसकों ने ड्रम की धुनों पर नाचना शुरू कर दिया और पटाखे फोड़े। पुलिस ने भीड़ और मीडिया को काबू में करने के लिए मन्नत के बाहरी इलाकों में अवरोधक लगाए थे। साथ ही पुलिस की तीन गाड़ियां और करीब 30 पुलिसकर्मी वहां पर मौजूद थे। इस महीने आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही बंगले के बाहर डेरा डाले हुए मीडियाकर्मियों ने सुबह पांच बजे ही वहां पहुंचना शुरू कर दिया।

अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर सुबह पहुंचे फैंस के एक ग्रुप के एक बैनर में लिखा था, ”आर्यन खान की घर वापसी का स्वागत। मजबूत रहिए प्रिंस आर्यन। सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा।” वहीं एक ने कहा, ” आज हम मन्नत के बाहर खड़े हैं और हम जन्नत जैसा महसूस कर रहे हैं। यह मुश्किल वक्त था। लेकिन शाहरुख और उनका परिवार इससे उभर गया है।

एक कॉरपोरेट कंपनी में नौकरी के लिए साक्षात्कार देने जाने से पहले अपने पसंदीदा अभिनेता का समर्थन करने बांद्रा पहुंची कविता ने कहा कि “इस क्षण को देखना” उनके लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, ”यह एक भावुक क्षण है। दोपहर में नौकरी के लिए मेरा साक्षात्कार है लेकिन मैं समय निकालकर यहां आयी हूं ताकि इस क्षण को देख सकूं। हम हमेशा शाहरुख खान के साथ हैं।”

बच्चों, कॉलेज छात्रों से लेकर उम्रदराज दंपतियों को भी आर्यन खान के घर लौटने का जश्न मनाते हुए देखा गया। मन्नत के प्रवेश द्वार तक जाने वाली सड़क लोगों से खचाखच भरी हुई थी। पुलिस और शाहरुख के निजी सुरक्षाकर्मियों को कार को अंदर जाने देने के लिए रास्ता बनाना पड़ा।

अभिनेता के काफिले के बंगले के भीतर जाने के बाद भी उनके कई प्रशंसक इंतजार करते रहे कि शायद शाहरुख एक बार हाथ हिलाकर अपने समर्थकों का अभिवादन करें जैसा कि वह हर साल अपने जन्मदिन पर करते हैं।

इससे पहले शुक्रवार शाम को मन्नत को रोशनी से सजाया गया जो दिखाता है कि आर्यन की रिहाई, दो नवंबर को शाहरुख के जन्मदिन, चार नवंबर को दिवाली और फिर 13 नवंबर को आर्यन के जन्मदिन के लिए जश्न मनाने की तैयारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here