महिला सिपाही संग रंगरेलिया मनाते पकड़े गए सीओ साहब

0
1390

काशिफ़ रिज़वी की रिपोर्ट- उन्नाव के एक सीओ छुट्टी लेकर लापता हो गए। परिजन परेशान हुए तो पुलिस के उच्चाधिकारियों को सूचना दी। मंगलवार रात पुलिस की टीम ने उनकी लोकेशन ट्रेस की और कानपुर माल रोड स्थित एक होटल पहुंची। यहां पर सीओ एक महिला सिपाही के साथ पकड़े गए।

पता चला कि सीओ साहब किसी मुसीबत में नहीं, बल्कि महिला सिपाही के साथ ठहरने आए थे। मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले एक सीओ की वर्तमान में उन्नाव जिले में तैनाती है। मंगलवार दोपहर को उन्होंने घर जाने के लिए छुट्टी मांगी।

देर शाम तक तक गोरखपुर नहीं पहुंचे। उनका फोन भी नहीं उठ रहा था। इससे उनके परिवार वाले चिंतित हुए। उन्होंने पुलिस के आलाधिकारियों को जानकारी दी। आशंका जताई कि वे किसी मुसीबत में भी हो सकते हैं। पुलिस अफसरों ने अपने स्तर से सीओ को फोन करना शुरू किया।

तब भी कोई जवाब नहीं मिला। इससे अनहोनी की आशंका हुई। आनन-फानन में उनकी लोकेशन ट्रेस की गई। लोकेशन कानपुर माल रोड की मिली। मंगलवार रात करीब 12 बजे उन्नाव पुलिस माल रोड स्थित मंदाकिनी होटल पहुंची।

होटल में सीओ अपनी एक महिला मित्र (सिपाही) के साथ मिले। होटल का रजिस्टर खंगाला तो पता चला कि मंगलवार दोपहर ही सीओ साहब महिला सिपाही संग होटल आ गए थे। पुलिस ने तत्काल इसकी जानकारी उनके परिजनों को दी।

उन्नाव पुलिस ने सीओ के मोबाइल नम्बर से उनकी लोकेशन ट्रेस की। लोकेशन कानपुर के मॉल रोड स्थित एक होटल की मिली। इसके बाद वहां से सिविल ड्रेस में दो दरोगा रात 12 बजे होटल पहुंचे। यहां से मदद को फीलखाना से एक दरोगा और दो सिपाही पहुंच गए थे।

मैनेजर से खुलवाया होटल का कमरा
उस दौरान होटल मैनेजर शिव कुमार वहां मौजूद थे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें सीओ का नाम बताया, जिससे उन्हें कमरा नम्बर पता चला। उसके बाद उन्हें उठाने को कहा गया। इसपर एक वेटर को उनके कमरे में भेजा गया। सीओ ने कमरा नहीं खोला। तब मैनेजर खुद गया और कमरा खुलवाया। उसने सीओ से कहा कि नीचे पुलिस वाले आए हैं, जो कह रहे हैं कि आप अपने परिवार में बात कर लीजिए।

whatapp पर चल रहा मैसेज

महिला सिपाही के साथ होटल में रंगरेलिया मनाते पकड़े गए उन्नाव में तैनात सीओ। कल एसपी उन्नाव से घर जाने के लिए ली थी छुट्टी। पर्सनल और सीयूजी मोबाइल बंद कर माल रोड के होटल में मना रहे थे रंगरेलिया। दोनो मोबाइल बंद होने पर पत्नी ने किया था एसपी उन्नाव को फ़ोन। एसपी ने सर्विलांस टीम और सीओ सिटी को लगाया था तलाश में। पत्नी ने दोनो मोबाइल बंद होने पर जताई थी हत्या की आशंका। सीओ सिटी और सर्विलांस टीम ने होटल के कमरा नंबर 201 से सीओ और महिला सिपाही को आपत्तिजनक हालत में किया बरामद। फीलखाना थानां क्षेत्र में है होटल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here