INDIAफैशन शो की रिहर्सल में मां ने बच्चों के साथ की कैटवॉक

फैशन शो की रिहर्सल में मां ने बच्चों के साथ की कैटवॉक

आईएनआईएफडी की उदयपुर की निदेशक सीए प्राची मेहता ने बताया कि शो से जुड़े हर व्यक्ति ने अपने कार्य की रिहर्सल की। बच्चों के साथ उनकी मां भी इस शो को सफल बनानेें के लिये जी जान से जुटे हुए है। आज 35 महिलाओं ने बच्चों के साथ पसीना बहाते हुए इस शो की रिहर्सल की। पंाच केटेगरी में आयोजित होने वाले इस शो की सभी केटेगरी की रिहर्सल हुई।

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के निदेशक अरूण माण्डोत ने बताया कि उदयपुर डिजाइन फेस्ट में लुक एण्ड हुुक एवं लॉस्ट कोज फैशन शो के तहत पांच कैटेगरी स्ट्रीट वियर में ट्रांसफॉर्मेशन गारमेंट्स,बीच वियर में डिजिटल प्रिंट और कट आउट से प्रेरित वस्त्र, नाइटवियर में ब्लॉक प्रिंटिंग के साथ खादी के कपड़े से बने सस्टेनेबल कपड़ें, पार्टी वियर में ग्लिट्स,ग्लेमर, ट्श्यिू व नेट से बनें वस्त्र और इंडो वेस्टर्न वियर में विरासत और ंसंस्कृति को प्रदर्शित करते वस्त्र पहनेंगे।

माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के निदेशक अरूण माण्डोत ने बताया कि इस फैशन शो में वे वस्त्र पहन कर बच्चंे ंकैटवॉक करेंगे जिनकी डिजाईन उन्होंने स्वयं ने तैयार की है। इस फैशन शो में 3 साल से लेकर 14 साल के बच्चे भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में स्कूल में कई शो किए हैं लेकिन यह पहला बड़ा शो हो रहा है। भविष्य में ऐसे और बड़े स्तर पर ले जाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि शो में कुछ सम्मान और पुरस्कार होंगे जिसके तहत विजेताओं को लैक्मे फैशन वीक, डिजाइन फेस्टिवल के विजेता को पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा।

समारोह में राधिका उपाध्याय का गायन,कृष्णेंदु सहा का ओडिसी नृत्य व कथक नृत्य का भी प्रदर्शन होगा।
शो के फोटोग्राफी पार्टनर नितेश ने बताया कि इस शो के लिए टोलीवुड की दीपिका पादुकोण कहंी जानें वाली हैदराबाद से सेलिब्रिटी दिव्या वाध्या भाग लेगी।

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

वायरल खबरें