UncategorizedBareilly: अखिलेश यादव के खिलाफ पार्टी में बगावती सुर! विधायक शहजिल इस्लाम...

Bareilly: अखिलेश यादव के खिलाफ पार्टी में बगावती सुर! विधायक शहजिल इस्लाम ने सपा की जांच टीम से बनाई दूरी

Bareilly News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पार्टी से मुसलमानों के साथ ही मुस्लिम नेता भी दूरी बनाते दिख रहे हैं. चार दिन पूर्व सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खान ने अखिलेश यादव के सीतापुर जेल में भेजे गए प्रतिनिधिमंडल से तबियत खराब होने की बात कहकर मुलाकात से इंकार कर दिया था. जबकि एक दिन पहले शिवपाल यादव और एक दिन बाद कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद मोहम्मद आजम खां की सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराजगी जगजाहिर हो गई.

अब मंगलवार को बरेली के सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने अखिलेश यादव की 12 सदस्यीय जांच कमेटी से मुलाकात नहीं की. 120 भोजीपुरा विधानसभा से विधायक शहजिल के ध्वस्त पेट्रोल पंप और उनके ऊपर दर्ज मुकदमें को लेकर 16 दिन बाद प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद संजय लाठर की अध्यक्षता में 12 सदस्यीय जांच कमेटी बनाकर बरेली भेजी थी. यह जांच कमेटी मंगलवार सुबह 11.30 बजे उनके रामपुर रोड के परसाखेड़ा स्थित आवास और पेट्रोल पंप पर पहुंची.

विधायक के साथ ही उनके पिता पूर्व विधायक इस्लाम साबिर एवं परिवार के किसी सदस्य ने मुलाकात नहीं की.यह लोग सर्किट हाउस से लेकर कहीं भी मुलाकात को नहीं पहुँचे.टीम के आने का प्रोग्राम भी कई दिन पहले तय था. यह लोग सपा के किसी नेता से भी नहीं मिले. जिसके चलते टीम ने बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) द्वारा 07 अप्रैल को ध्वस्त किए गए पेट्रोल पंप को देखा. बीडीए ने सपा विधायक के तथाकथित विवादित बयान के बाद मानचित्र पास न होने की बात कहकर बुलडोजर से ढहा दिया था.

इसके साथ ही उनके खिलाफ बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया.इस मामले में सपा की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया.मगर, मामला लगभग शांत होने के बाद टीम बनाकर भेजी गई.सपा विधायक शहजिल इस्लाम से बात करने की कोशिश की गई.मगर, संपर्क नहीं हुआ.उनके एक करीबी ने बताया कि वह और उनके पिता जी बरेली में फार्म हाउस (घर) पर ही थे.इसके बाद जांच टीम सर्किट हाउस में डीएम, एसएसपी समेत प्रमुख अफसरों से मुलाकात करेगी.

यह थी अखिलेश यादव की टीम

सपा के प्रतिनिधिमंडल में नेता प्रतिपक्ष संजय सिंह लाठर, पूर्व मंत्री एवं बदायूं के जिला अध्यक्ष ओंकार सिंह यादव, पूर्व मंत्री एवं विधायक कमाल अख्तर, पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन, पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार,पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव, उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के सदस्य एवं एमएलसी राजपाल सिंह कश्यप, पूर्व विधायक विजय पाल सिंह, पूर्व मेयर डॉ. आईएस तोमर,पूर्व विधायक सुल्तान, जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी जांच टीम में थे.

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

वायरल खबरें