उत्तर प्रदेशबजरंग दल के प्रांतीय छात्र प्रमुख प्रिंस राज श्रीवास्तव पर जानलेवा हमला

बजरंग दल के प्रांतीय छात्र प्रमुख प्रिंस राज श्रीवास्तव पर जानलेवा हमला

काशिफ़ रिज़वी। योगी सरकार में अपराधियों पर कितना अंकुश है, इसकी बानगी कानपुर की यह ताजा घटना है। जहां अपराधियों ने विश्व हिंदू परिषद के युवा नेता और उसके साथी पर जानलेवा हमला किया और लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना बीती 15 अगस्त की रात की है जब विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के प्रांतीय छात्र प्रमुख प्रिंस राज श्रीवास्तव और उनके साथी अनुज तिवारी समेत चार लोग दो मोटरसाइकिल साकेत नगर से वापस कल्याणपुर अपने घर जा रहे थे।

बीओ,,,काकादेव थाना क्षेत्र में विजय नगर डबल पुलिया के पास पहले से घात लगाए शातिर लुटेरे गौरव शर्मा उर्फ ककड़ी, हिस्ट्रीशीटर मोनू नेता, गैंगेस्टर राजेश दादा समेत कई बदमाशों ने विहिप नेता उसके एक साथी को घेरकर जानलेवा हमला कर दिया। विहिप नेता के 2 साथी मौके से जान बचाकर भाग निकले बदमाशों ने विहिप नेता की जेब में रखे 4 हजार रुपये, सोने की चैन, घड़ी लूट कर फरार हो गए घायल अवस्था में प्रिंस राज श्रीवास्तव को और उनके साथी को हैलट में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी रही थीं।

काकादेव पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ नामजद और 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था इस पूरे मामले में एक आरोपी मोनू नेता की गिरफ्तारी हुई जो कि हिस्ट्रीशीटर है बाकी अन्य आरोपी अभी भी काकादेव पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। मुकदमा कायम होने के बाद से लगातार अपराधियों द्वारा दी जा रही धमकी और काकादेव थाना पुलिस की ढ़ीली करवाई से नाराज विहिप नेता और उनके कार्यकर्ताओं ने आज पुलिस कमिश्नर असीम अरुण से मिलकर उन्हें पूरे घटनाक्रम से रूबरू कराया। साथ ही मांग की कि आरोपियों की जल्द जल्द गिरफ्तारी हो। और यह लोग गैंग बनाकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं इसलिए इनको सूचीबद्ध कर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाए साथ ही अपराध द्वारा अर्जित की गई संपत्ति को ज़ब्त कर पीड़ित को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

पुलिस कमिश्नर ने विश्व हिंदू परिषद नेता व उनके साथ गए भाजयुमो, बजरंग दल पदाधिकारियों को यकीन दिलाया कि अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारी होगी और थाना पुलिस की कार्रवाई को लेकर उठ रहे सवालों को देखते हुए आईपीएस स्तर के अधिकारी को इस मामले में लगाया जाएगा जिससे त्वरित कार्रवाई हो।

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

वायरल खबरें

%d bloggers like this: