आर्यन 2 अक्टूबर से हिरासत में है, जब उसे एक क्रूज जहाज पर एक कथित रेव पार्टी से पहले हिरासत में लिया गया था।

0
65

आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई लाइव अपडेट: एचसी ने जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू की, अरबाज मर्चेंट के लिए अमित देसाई का कहना है कि गिरफ्तारी अवैध है

आर्यन खान ड्रग केस लाइव अपडेट, आर्यन खान बेल हियरिंग लाइव न्यूज: अदालत को लिखित रूप में आर्यन खान ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ लगाए गए आरोपों से खुद को अलग कर लिया, जिसमें मामले में गवाह भी शामिल थे।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत आज लाइव अपडेट, आर्यन खान ड्रग्स केस लाइव: सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट के लिए जारी बहस, वरिष्ठ वकील अमित देसाई ने बुधवार को तीनों (आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन धमेचा) की गिरफ्तारी को बुलाया, “ अवैध।”

उन्होंने कहा कि फर्स्ट रिमांड के समय साजिश का कोई जिक्र नहीं था। “मजिस्ट्रेट अदालत को पहली रिमांड के दौरान यह विश्वास दिलाने के लिए गुमराह किया गया था कि गिरफ्तारी एनडीपीएस अधिनियम की धारा 28 और 29 के तहत भी थी। साजिश के आरोप में आज तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। हमारे पास एक स्थिति है, जहां 2 बजे, सीआरपीसी के 41 ए का उल्लंघन किया गया था, और लगभग 7 बजे, मजिस्ट्रेट को बताया गया कि उन्हें साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया था, जो कि मामला नहीं था, ”देसाई ने तर्क दिया।

बॉम्बे हाईकोर्ट बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहा है। आर्यन की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता और भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कल अपनी दलीलें पूरी की थीं। रोहतगी ने अपनी गिरफ्तारी को “मनमाना” कहा, क्योंकि अदालत ने मंगलवार को अपनी जमानत पर सुनवाई शुरू की। रोहतगी ने न्यायमूर्ति नितिन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल-न्यायाधीश पीठ को बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 23 वर्षीय से कोई वसूली नहीं की है, न ही किसी नशीले पदार्थ की खपत दिखाने के लिए चिकित्सा परीक्षण किया है। आर्यन की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई ने भी कहा कि ऑनलाइन पोकर पर उनके और एक दोस्त के बीच व्हाट्सएप चैट को एनसीबी द्वारा ड्रग्स के बारे में “गलत व्याख्या” की जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here