बकैतीएटीएम लूटने के लिए चलाया बुलडोजर, वायरल हुआ वीडियो

एटीएम लूटने के लिए चलाया बुलडोजर, वायरल हुआ वीडियो

आजकल के चोर बहुत एडवांस हो गए हैं। लूट-चोरी करने के लिए वे कुछ भी कर सकते हैं। आए दिन हम यह पढ़ते हैं कि चोरों ने एटीएम को काटकर उसे लूट लिया या फिर एटीएम को उखाड़ कर ले गए वगैरहा . . . .लेकिन महाराष्ट्र के सांगली में चोरों ने एटीएम को लूटने के लिए जो तरीका अपनाया उसके बारे में कोई सोच नहीं सकता था।
महाराष्ट्र के सांगली में चोरों ने एटीएम मशीन लूटने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया, यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। घटना का वीडियो यूट्यूब के साथ ही अब सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि सीसीटीवी से बचने के लिए चोरों ने जेसीबी मशीन से पूरी एटीएम मशीन उखाड़ ली और फरार हो गए। ङ्कद्बह्म्ड्डद्य स्ह्लह्म्द्बठ्ठद्दद्गह्म् नामक यूट्यूब पर यह वीडियो अपलोड किया गया है।
उन्होंने कैप्शन में बताया, यह घटना 23 अप्रैल की रात हुई। एक्सिस बैंक एटीएम के सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एक शख्स एटीएम में दाखिल होता है, फिर तुरंत बाहर चला जाता है। इसके बाद चोर बुलडोजर की मदद से बूथ का दरवाजा तोड़ता है और एटीएम मशीन को बाहर खींच लेता है। बताया गया कि मशीन में 25 लाख रुपये कैश था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

वायरल खबरें