INDIAआगरा दसवीं के छात्र पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, गंभीर हालत में...

आगरा दसवीं के छात्र पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, गंभीर हालत में छात्र अस्पताल में भर्ती

घटना की सूचना मिलते ही थाना बरहन प्रभारी व पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया. लेकिन इससे पहले ही आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल अनुराग को आवल खेड़ा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया.

आगरा ताजनगरी में शनिवार सुबह की शुरुआत फिर से एक अपराध से हुई. थाना बरहन क्षेत्र के एक स्कूल के बाहर एक छात्र ने दूसरे छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया और उसके छात्र को चाकू से वार कर बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया गया. आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया. वहीं घटना की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना बरहन क्षेत्र के राजकीय इंटर कॉलेज पर शनिवार सुबह करीब 9:00 बजे गढ़ी भंडार निवासी दसवीं कक्षा के छात्र अनुराग चौहान पुत्र कुलदीप चौहान को स्कूल के बाहर एक छात्र ने घेर लिया और कुलदीप के ऊपर चाकू से प्रहार कर दिया. जिससे कुलदीप बुरी तरह से लहूलुहान हो गया. वहीं कुलदीप को लहूलुहान स्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आवल खेड़ा में भर्ती कराया गया. स्वास्थ्य केंद्र में कुलदीप की हालत बिगड़ने पर उसे आगरा में एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

घायल अनुराग चौहान के दोस्त देव कुमार ने बताया कि अनुराग का शुक्रवार को स्कूल में पढ़ने वाले एक सीनियर से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद वह लोग उसे धमकी देकर वहां से चले गए. उन्होंने बताया कि कई दिनों से आरोपी सीनियर छात्र कॉलेज के छात्रों से मारपीट कर रहा था. आरोपी छात्र ने एक दिन पहले ही अन्य छात्र नितिन उपाध्याय के साथ मारपीट की थी. इसके बाद शनिवार को अनुराग ने उससे मारपीट करने का कारण पूछा और इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद आरोपी छात्र ने अनुराग को पकड़कर उसकी गर्दन पर लगातार चार बार चाकू से प्रहार किया जिससे अनुराग बुरी तरह से लहूलुहान हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही थाना बरहन प्रभारी व पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया. लेकिन इससे पहले ही आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल अनुराग को आवल खेड़ा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया. लेकिन अनुराग की हालत बिगड़ने पर उसे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

संबंधित खबरें

प्रमुख खबरें

जरूर पढ़ें

spot_img

वायरल खबरें

%d bloggers like this: