थप्पड़ मारो और 1 लाख ले जाओ

0
870

पार्थो सिल।उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है। यहां एनएचएआई के परियोजना निदेशक ने 17 अगस्त को बिठूर थाने में एक तहरीर दी है। यह तहरीर किसी और के नहीं, बल्कि, सपा विधायक अमिताभ बाजपेई के खिलाफ दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सपा विधायक अमिताभ बाजपेई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। दरअसल, विधायक के ऊपर एनएचएआई के परियोजना निदेशक को थप्पड़ मारने वाले को इनाम देने का ऐलान करने का आरोप लगा है।

बता दें, कानपुर जिले के आर्यनगर में 15 अगस्त को एक कार्यक्रम में विधायक अमिताभ बाजपेई ने खुले मंच से एनएचएआई के परियोजना निदेशक अमित मित्तल को अपशब्द कहे। दरअसल, जीटी रोड चौड़ीकरण में उनकी फैक्टरी भी जद में आ रही है। उन्होंने आरोप लगाया था कि मुआवजा देने में नियमों का पालन नहीं किया गया। प्रदर्शन के दौरान विधायक ने कहा था कि एनएचएआई के परियोजना निदेशक उनसे रिश्वत की मांग कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा था कि परियोजना निदेशक प्रशांत दुबे को जो भी थप्पड़ मारेगा, उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

हालांकि, उन्होंने कहा कि फैक्टरी कल जाती हो आज चली जाए। बात फैक्टरी की नहीं है, बात कानून की है। सपा विधायक ने कहा कि मैंने अधिकारियों से बात की है कि मुआवजा दिया जाए। अधिकारियों ने कहा भी मुआवजा दिया जाएगा, लेकिन ये मुआवजा देते नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने ज्यादा आंदोलन इसलिए नहीं किया कि अधिकारी यह ना कह दे कि विधायक लोगों को उकसाने का काम कर रहा है और ये सड़क बनाए जाने के खिलाफ है।

इसका वीडियो उनके फेसबुक पर भी है। पुलिस ने विधायक पर अपशब्द कहने और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। यही नहीं आगे बोला था कि अब अगला हमला प्रशांत दुबे के घर पर होगा। बिठूर इंस्पेक्टर शैलेंद्र यादव ने बताया कि प्रशांत दुबे की तहरीर पर विधायक पर केस दर्ज किया गया है। वीडियो आदि वादी ने उपलब्ध कराए हैं। उसके आधार पर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here