INDIA

Jio का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान तलाश रहे हैं? इस प्लान के फायदे जानकर खुश हो जाएंगे, Vi-Airtel छूटे पीछे

Reliance Jio Cheapest Plan: सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान हम आपको जियो के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताएंगे और यह भी जानेंगे कि कैसे यह बेनिफिट्स के मामले में Airtel और Vi के सस्ते प्लान्स से आगे है. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने कुछ ही सालों में मार्केट की दूसरी कंपनियों की खटिया खड़ी कर दी.

जियो ने अपने किफायती प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स उतारकर अपनी एक अलग जगह बना ली है. यही वजह है कि कंपनी के सस्ते प्लान्स और उसके फायदे जानकर लोग इसकी तरफ खिंचे चले आ रहे हैं.

एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान

आज की तारीख में जियो देश की नंबर वन कंपनी है और अपने यूजर्स को सबसे सस्ते प्लान्स ऑफर करती है. हम आपको आज जियो के सबसे बेसिक और सस्ते प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे और साथ में यह भी जानेंगे कि कैसे यह प्लान बेनिफिट्स के मामले में एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया यानी वीआई (Vi) के सस्ते प्लान्स से आगे है.

JIO का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान

रिलायंस जियो ने कुछ महीनों पहले अपने कई सारे प्रीपेड प्लान्स की कीमतें बढ़ायी थीं और कई प्लान्स में बदलाव भी किया था. अब जियो का सबसे सस्ता (बेसिक) रीचार्ज प्लान 119 रुपये का है. 119 रुपये के इस प्लान में जियो यूजर्स को हर दिन 1.5GB हाई स्पीड इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुल 300 एसएमएस के बेनिफिट्स मिलते हैं.

इस प्लान में यूजर को जियो क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की होती है.

Airtel का Rs 209 सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान

एयरटेल के इस प्लान के साथ 21 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में भारती एयरटेल अपने यूजर को हर दिन के लिए 1GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन के बेनिफिट्स देती है.

इस प्लान में यूजर्स को 30 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के ट्रायल एडिशन का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है.

Vi का Rs 199 वाला सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान

वोडाफोन आइडिया (Vi) का यह प्रीपेड प्लान 18 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 1GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन के बेनिफिट्स मिलते हैं. इस प्लान में कंपनी कोई भी ओटीटी बेनिफिट्स नहीं देती.जिओ रिचार्ज प्लान लिस्ट जिओ रिचार्ज प्लान लिस्ट जिओ रिचार्ज प्लान लिस्ट जिओ रिचार्ज प्लान लिस्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button