ड्रग्स केस में फंस सकती हैं 25 बॉलीवुड हस्तियां,

0
502

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब पूरी तरह ड्रग्स की तरफ चल पड़ी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम मंगलवार को लगातार तीसरे दिन Rhea Chakraborty से पूछताछ की और खबर है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। रिया के भाई शौविक और सेम्युअल मिरांडा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। तीनों को बुधवार कोर्ट में पेश किया जाएगा। एनडीपीएस एक्ट के तहत यह गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले रविवार और सोमवार को कुल मिलाकर करीब 14 घंटे पूछताछ की जा चुकी थी। एनसीबी रिया से पूछताछ के जरिये बॉलीवुड हस्तियों द्वारा ड्रग्स के उपयोग की तह में जाना चाह रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने ‘दम मारे दम’ करने वालीं 25 फिल्मी हस्तियों की लिस्ट तैयार कर ली है, जिनके खिलाफ जल्द कार्रवाई हो सकती है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हालात में मौत के मामले की जांच का एक हिस्सा अब बॉलीवुड में नशीली दवाओं के उपयोग और खरीद-फरोख्त तक जा पहुंचा है। चूंकि इसके सुराग Rhea Chakraborty के मोबाइल से 2019-20 में किए गए कुछ चैट से मिले हैं इसलिए Rhea Chakraborty और उसके भाई शौविक इस मामले में नामजद किए गए हैं।

NCB शौविक सहित नौ लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुका है। इन सभी से पूछताछ में मिली जानकारियों के बाद ही एनसीबी ने रविवार से रिया से पूछताछ शुरू की है। Rhea Chakraborty ने एनसीबी के सामने अपने भाई और अन्य लोगों से ड्रग्स संबंधी चैट की बात कबूल की है, लेकिन खुद ड्रग्स के उपयोग से इन्कार कर रही है। उसका यह भी कहना है कि उसके मोबाइल से भेजे गए चैट सुशांत खुद बोलकर लिखवाता था। एनसीबी Rhea Chakraborty से बॉलीवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल करने वाले अन्य लोगों और रिया के संपर्क में रहे ड्रग पेडलर्स के बारे में भी जानना चाह रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here