दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी, जंगल में मिलेगी हमारी लाश :मुनव्वर राना

0
320

 

 

मुनव्वर राना शुक्रवार की सुबह अचानक से सुर्खियों में आ गए और इसका कारण था उनके बेटे द्वारा खुद पर कराया गया हमला। पुलिस ने मामले की जांच की और मुनव्वर राना के बेटे तबरेज को गिरफ्तार करने के लिए गुरूवार को रात करीब 2 बजे उनके निवास स्थान पर पहुंची। लखनऊ और रायबरेली पुलिस की इस संयुक्त कार्रवाई के दौरान फ्लैट का कोना-कोना छान मारा गया लेकिन तबरेज का वहां कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से मुनव्वर राना के परिवार वाले काफी नाराज दिखे।

मुनव्वर राना और उनकी बेटी ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस की छापेमारी के बाद शायर ने वीडियो जारी किया। वीडियो में उन्होंने कहा कि एक दिन हमारी जंगल में लाश पड़ी मिलेगी। पुलिस दूसरा बिकरू कांड करने की तैयारी में है। इसमें इतना हंगामा करने की क्या जरूरत है। अब ये मुनव्वर राना बिकरू कांड हो गया है। जब पुलिसकर्मियों से वारंट के बारे में पूछा तो उन्होंने मुझे हटने के लिए बोल दिया।

मुनव्वर ने आगे कहा कि पुलिस ने गुंडागर्दी की। इनमें से कोई मुझे मार भी देगा और न भी मारे तो मैं इन हालात में मर जाऊंगा। कहा कि पुलिस वाले मुझे हटने के लिए बोल रहे थे, मैं कैसे हट जाऊं। वो मेरा बेटा है। मेरी सबसे बड़ी गलती है कि मैंने उसे पैदा किया है। तबरेज ने आरोप लगाया था कि उसे मारने के लिए किसी ने उसकी कार पर गोलियां चलाई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here