डोनेशन के लिए पोस्ट कर ट्रोल हुई रिया चक्रवर्ती

0
358

आज यानी एक जुलाई को रिया चक्रवर्ती का जन्मदिन है। इस खास दिन को उन्होंने खास तरीके से सेलिब्रेट करने की सोची। अपने जन्मदिन से कुछ घंटे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में उन्होंने फैंस से एक बीमार बच्चे के लिए आर्थिक मदद मांगी।

वीडियो पोस्ट कर ट्रोल हुईं रिया
वीडियो पोस्ट करते हुए रिया ने कैप्शन में बताया है कि उस बच्चे के लिए एक खास दवाई चाहिए जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है। इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर डोनेशन लिंक शेयर कर लोगों से मदद करने की गुजारिश की है। साथ ही रिया ने वीडियो में ये बताया कि वह अपनी तरफ से उस बीमार बच्चे की मदद कर चुकी हैं। लेकिन यूजर्स को ये बात रास नहीं आई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया का नाम सामने आया था, उसके बाद से ही सुशांत के फैंस रिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

रिया के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कितनी भी कोशिश कर लो, हमारी राय तुम्हारे लिए कभी नहीं बदलेगी। एक अन्य ने लिखा- तुम्हारे पास क्या कम पैसा है, तुम्ही मदद कर दो।

एक अन्य यूजर ने लिखा-  ‘अपनी इमेज चेंज करने की कोशिश कर रही हो? कुछ फायदा नहीं होगा।’ एक और यूजर ने कहा, ‘ताई ने भी सोशल सर्विस स्टार्ट कर ली?’ एक ने लिखा, ‘आप किसी से मदद मांगने लायक नहीं हो।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here