नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब अभिनेता एजाज खान की बीवी एंड्रिया एजाज खान को समन भेजा था। अब एनसीबी उनसे अपने मुंबई दफ्तर में पूछताछ कर रही है।

0
142
अभिनेता एजाज खान की बीवी एंड्रिया एजाज खान

अभिनेता एजाज खान की बीवी एंड्रिया एजाज खान

मुंबई से पार्थो सिल कि रिपोट ।

मुंबई के ड्रग केस में चल रही धरपकड़ अब और तेज हो गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब अभिनेता एजाज खान की बीवी एंड्रिया एजाज खान को समन भेजा था। अब एनसीबी उनसे अपने मुंबई दफ्तर में पूछताछ कर रही है। उनके शौहर एजाज पहले से एनसीबी की गिरफ्त में है। जाँच एजेंसी ने एक्टर के घर से प्रतिबंधित ड्रग बरामद करने के बाद यह कार्रवाई की थी।

बता दें कि अंधेरी और लोखंडवाला इलाकों में तलाशी के दौरान एनसीबी को एजाज घर से अल्प्राजोलम (Alprazolam) की गोलियाँ मिली थीं। खान ने इस पर सफाई दी थी कि गोलियाँ उसकी बीवी की थीं, उसके मुताबिक उसकी बीवी एंड्रिया का गर्भपात हो गया था इस कारण वह डिप्रेशन में थी और नींद की गोलियाँ खाती थीं।

उस समय एनसीबी ने कहा था कि एजाज खान, गिरफ्तार हुए ड्रग तस्कर शादाब बाटा उर्फ ​​शादाब फारूक शेख के सिंडिकेट का हिस्सा था। शेख वही शख्स है जिसको मार्च में गिरफ्तार किया गया था और उसके पास से 2 किलो प्रतिबंधित मेफेड्रोन बरामद किया गया था।

उल्लेखनीय है कि अभिनेता एजाज खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 30 मार्च 2021 को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। मुंबई में दो ठिकानों पर हुए रेड में एजेंसी को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। एजाज़ खान से 8 घंटे चली पूछताछ के NCB ने उसे गिरफ्तार किया था। एजाज खान ने हिरासत में लिए जाने से पहले दावा किया था कि वो खुद ही NCB अधिकारियों से मिलने के लिए एजेंसी के साउथ मुंबई स्थित दफ्तर आया।

मालूम हो कि इससे पहले जुलाई 2019 में भी उसे मानहानि और हेट स्पीच मामलों में गिरफ्तार किया गया था। वह ‘बिग बॉस’ और ‘फियर फैक्टर’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहा है। 2018 में भी एजाज खान को मुंबई की एंटी नारकोटिक्स सेल ने प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के वक्त वह नशे में धुत था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here